कोरोना वारयस को हराकर वापस घर लौटे अक्षय कुमार, ट्विटर पर किया यह पोस्ट

कुछ दिनों पहले कोरोनोवायरस की चपेट में आ गए थे। अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेडिकल एडवाइस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब 10 दिन बाद अक्षय अब वायरस से उबर गए हैं।

Bollywood Halchal Apr 13, 2021

कोविड -19 महामारी के कारण अस्पताल में रहने के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आखिरकार अब वापस घर लौट आए हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले कोरोनोवायरस की चपेट में आ गए थे। अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेडिकल एडवाइस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब 10 दिन बाद अक्षय अब वायरस से उबर गए हैं। सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए, अक्षय कुमार की पत्नी और लेखक, ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के घर लौटने की खुशखबरी उनके फैंस के साथ साझा की।

अक्षय कुमार की हेल्थ रिपोर्ट को साझा करते हुए ट्विंकल ने 'द सिम्पसंस' से प्रेरित युगल का एक मोनोक्रोम कैरिकेचर पोस्ट किया और यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने लिखा, “सुरक्षित और स्वस्थ अक्षय पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस आ गये। अब सब कुछ ठीक है।"

वहीं अक्षय ने भी सोशल मीडिया के जरिए गुड़ी पड़वा, उगादि, बैसाखी, नवरेह, चेती चांद, बोहाग बिहू आदि के उत्सव के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं। अक्षय ने ट्वीट किया, "नव संवत्सर — विक्रम संवत् 2078 की हार्दिक शुभकामनाएँ। नव संवत्सर- विक्रम संवत 2078" के लिए हर एक को मेरी शुभकामनाएं। हैप्पी गुड़ी पड़वा, संवत्सर पडवो, युगादी, उगादी, चेती चंद, नवरे, बैसाखी, नबा बरषा, बिहू, विशु, पुथंडु, चीरोबा, पाना संक्रांति सभी को।"

आपको बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरुचा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग कर रहे थे। अक्षय के  कोविड -19 पॉजिटिव का परीक्षण करने के तुरंत बाद, उनके सह-कलकारों ने भी एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया था। 

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में गोविंदा, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन सहित कई हस्तियों ने कोरोना वारयस का सकारात्मक परीक्षण किया।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g