एक फिल्म से रातों-रात फेमस होने वाले ये ऐक्टर नहीं बना पाए बॉलीवुड में अपना नाम

हम सभी जानते हैं की फिल्मों की दुनिया चकाचौंध से भरी है। हमें ये दुनिया जैसे बाहर से देखने में लगती है वैसी ये है नहीं। इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपको बताएंगे एक ऐसे ऐक्टर के बारे में जिनका शुरवाती दौर तो एकदम धमाकेदार था लेकिन बाद में वह इस रास्ते पर सही से चल नहीं पाए।

Bollywood Halchal Feb 20, 2020

हम सभी जानते हैं की फिल्मों की दुनिया चकाचौंध से भरी है। हमें ये दुनिया जैसे बाहर से देखने में लगती है वैसी ये है नहीं। इस दुनिया की गलियों में चलना भी उतना आसान नहीं है, यहां गड्ढे भी हैं और कच्चा रास्ता भी है। इसलिए इन गलियों में हर कोई नहीं चल पाता और जो इस रास्ते पर चल जाता है वही सुपरस्टार कहलाता है। तो इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपको बताएंगे एक ऐसे ऐक्टर के बारे में जिनका शुरवाती दौर तो एकदम धमाकेदार था लेकिन बाद में वह इस रास्ते पर सही से चल नहीं पाए।

जी हां हम बात कर रहे हैं प्रियांशु चटर्जी कि जिन्होंने फिल्म तुम बिन फेम से बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की थी। लेकिन वे इंडस्ट्री में सफल मुकाम हासिल नहीं कर पाए और उनका चार्म फीका पड़ गया। आपको बता दें साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन से प्रियांशु चटर्जी रातों-रात स्टार बन गए थे। फिल्म की कहानी और डायलॉग युवाओं की जुबान पर हुआ करते थे। उस समय अखबारों में प्रियांशु की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के किस्से सुर्खियों में रहते थें, लेकिन इसके बाद उन्हें कभी किसी बड़ी फिल्म में नहीं देखा गया।

हलांकि इस फिल्म के बाद उन्होनें आपको पहले भी कहीं देखा है, दिल का रिश्ता, पिंजर, जूली, मदहोशी, कोई मेरे दिल में है, भूतनाथ, राजधनी एक्सप्रेस, हेट स्टोरी 3, बादशाहो जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिर भी बॉलीवुड में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना सके।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g