Abhishek Bachchan On Aishwarya: अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या को लेकर शेयर किया किस्सा, बताया क्यों नहीं साथ जाते स्टेडियम

बॉलीवुड अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या और पिता अमिताभ बच्चन के साथ अपनी प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मैच देखने पहुंचे थे। वहीं अभिषेक ने पत्ऩी ऐश्वर्या को लेकर एक किस्सा शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Halchal Jan 10, 2024

बॉलीवुड अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या और पिता अमिताभ बच्चन के साथ अपनी प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मैच देखने पहुंचे थे। ऐसे में पूरे परिवार को एक साथ देखकर बच्चन फैमिली काफी खुश हुई। क्योंकि लंबे समय से ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच चीजें सही नहीं चल रही हैं। ऐसे में बच्चन परिवार का ऐसे साथ दिखना फैंस को काफी पसंद आया। वहीं इसी बीच जूनियर बी यानी का अभिषेक बच्चन का एक हैरान करने वाया बयान सामने आया है। अभिषेक ने बताया कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ लाइव मैच देखने के लिए स्टेडियम आना क्यों इग्नोर करते हैं। 


फुटबॉल वाला गुंडा हैं ऐश्वर्या

बता दें कि पिछले लंबे समय में बच्चन परिवार में सबकुछ सही नहीं होने के दावे किए जा रहे थे। बताया जा रहा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी समस्या चल रही है। वहीं इस बीच अभिषेक बच्चन का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जूनियर बी ने एक फुटबॉल मैच के दौरान ऐश्वर्या के साथ अपनी पहली डेट की यादें साझा कीं। फुटबॉल अभिषेक बच्चन को काफी पसंद है। वहीं वह फुटबॉल फ्रेंचाइजी, चेन्नईयिन एफसी के मालिक भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि वह ऐश को पूरी तरह से फुटबॉल वाला गुंडा कहते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि ऐश अक्सर खिलाड़ियों पर भी चिल्लाती रहती हैं।


जूनियर बी ने ऐश्वर्या संग अपनी पहली डेट का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह और ऐश एक फुटबॉल मैच देखने गए थे। इस बीच ऐश्वर्या पूरी तरह से खेल में उतर गईं और बेहद एक्साइटेड हो गईं। अभिषेक ने बताया कि ऐश को मैच के लिए ले जाना काफी मुश्किल हो गया। क्योंकि वह काफी चिल्लाती हैं। इसके साथ ही अभिषेक ने बताया कि उनकी मां जया बच्चन भी घर पर काफी चिल्लाती हैं। वह बंगाली में चिल्ला-चिल्लाकर बात करती हैं। वहीं शादी के बाद अब ऐश्वर्या भी उनकी मां की तरह घर पर चिल्लाकर बातें करती हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g