होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं मौनी रॉय, इस दिन करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग

By Bollywood halchal | Nov 29, 2021

टीवी जगत की कई बड़ी हस्तियाँ पहले ही शादी कर चुकी है और वहीं दूसरी और कई शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार बैठी हैं। इसी कड़ी में कलर टीवी के शो 'नागिन' से फेमस हुई अभिनेत्री मौनी रॉय भी है। अभिनेत्री काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। अब उनकी शादी से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


खबर के मुताबिक मौनी रॉय अपने मंगेतर सूरज नांबियार से शादी करने वाली है। शादी की तैयारियां शुरू हो गयी है और दोनों लव बर्ड्स 27 जनवरी को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। माना जा रहा है कि दोनों दुबई में या इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हो पाएंगे। जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे उनके लिए दोनों की तरफ से कूचबिहार में रिसेप्शन का आयोजन किया जायेगा।
 

इसे भी पढ़ें: कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने स्विमसूट में दिखाया अपना बोल्ड फिगर


मौनी के मंगेतर सूरज नांबियार एक बैंकर हैं, जो दुबई में रहते हैं। दोनों की तरफ से शादी की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है। मार्च में अभिनेत्री की मां और भाई उनकी शादी की बार करने के लिए मुंबई आए थे। मौनी रॉय की बेहद खास दोस्त मंदिरा बेदी के घर पर परिवार के लोगों ने उनका और सूरज नांबियार की शादी की बात पक्की की थी।


मौनी रॉय टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है और अपनी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने टीवी जगत में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से एक्टिंग डेब्यू किया था और कलर टीवी के शो 'नागिन' से शोहरत हासिल की थी। साल 2018 में मौनी रॉय ने रीमा कागती द्वारा निर्देशित फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.