होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

रेखा के बाद इस हफ्ते ये मशहूर सिंगर होंगे इंडियन आइडल के स्पेशल गेस्ट

By Bollywood halchal | Apr 06, 2021

सोनी टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' सीजन 12 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और इसी वजह से शो की टीआरपी भी काफी अच्छी रही है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट आए हैं इसलिए इस बार मुकाबला और भी ज़्यादा कठिन होने वाला है। इस सीज़न में यह जानना मुश्किल हो गया है कि शो कौन जीतेगा। 

शो में अपने गानों पर नाचती-गाती नज़र आईं रेखा 
पिछले वीकेंड, बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा को इंडियन आइडल 12 में स्पेशल गेस्ट के रूप में देखा गया था। पिछले हफ्ते सभी प्रतियोगियों ने रेखा के गाने गाए। वहीं रेखा ने भी शो में प्रतियोगियों और जजों के साथ खूब मस्ती की और अपने मशहूर गानों पर थिरकीं। शो में सयाली कांबले, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन के परफॉरमेंस की धूम रही। 

इस हफ्ते शो में स्पेशल गेस्ट होंगे ए आर रहमान 
वहीं, इस हफ्ते दिग्गज गायक और ऑस्कर विजेता, एआर रहमान, शो में स्पेशल गेस्ट होंगे। रहमान शो में अपनी फिल्म 99 सॉन्ग्स प्रमोट करते नजर आएंगे। यह फिल्म एक निर्माता और लेखक के रूप में एआर रहमान की पहली फिल्म है। सभी कंटेस्टेंट और जज शो में रहमान को गेस्ट के रूप में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

शो के होस्ट आदित्य नारायण कोरोना पॉज़िटिव
गौरतलब है कि शो के होस्ट आदित्य नारायण कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। आदित्य ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए बताया था कि उनका और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने लिखा, "सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी @shwetaagarwaljha & मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और संगरोध में हैं। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह भी पास होगा (sic)।"

इस हफ्ते ऋत्विक धनजानी होंगे शो को होस्ट 
जय भानुशाली के बाद, ऋत्विक धनजानी इस हफ्ते इंडियन आइडल सीजन 12 को होस्ट करते नजर आएंगे।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.