होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Entertainment News: शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन जल्द करने वाले हैं सगाई, नई जिंदगी की करेंगे शुरूआत

By Bollywood halchal | May 02, 2024

टेलिविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाकर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। इसके बाद एक्ट्रेस टीवी शो बरसातें में नजर आईं। इस शो में एक्ट्रेस के साथ कुशाल टंडन भी हैं। इस शो में शिवांगी और कुशाल दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आए। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रियल लाइफ में शिवांगी जोशी और एक्टर कुशाल टंडन के बीच कुछ चल रहा है। हांलाकि यह चर्चा काफी समय से हो रही है। इसी दौरान दोनों को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

सगाई करने वाले हैं कुशाल और शिवांगी
एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द की कुशाल टंडन के साथ के साथ अपनी नई जिंदगी की शरुआत करने जा रही हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शिवांगी और कुशाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं औऱ जल्द ही दोनों अपने रिश्ते में आगे बढ़ने वाले हैं। शिवांगी और कुशाल जल्द ही सगाई करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को सीक्रेट रखना चाहते हैं। हांलाकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं एक्ट्रेस
बता दें कि टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शिवांगी की एक पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो शिवांगी इससे पहले मोहसिन खान को डेट कर रही थीं। लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। ऐसे में अब जानकारी मिल रही है कि शिवांगी अब कुशाल टंडन के साथ सीरियस रिश्ते में हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.