होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

इस दिन रिलीज़ होगी सैफ अली खान की अपकमिंग वेब सीरीज तांडव, सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर

By Bollywood halchal | Jan 12, 2021

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने के बाद ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं। नेटफिल्क्स की मशहूर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में सैफ की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब जल्द ही सैफ अमेजन प्राइम की बहुचर्चित वेब सीरीज 'तांडव' में नज़र आने वाले हैं। यह वेब सीरीज़ एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसे अमेज़न प्राइम पर 15 जनवरी को रिलीज किया जाना है। आपको बता दें कि 4 जनवरी को इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज सत्ता के लिए भूखे राजनेताओं की कहानी है। इस वेब सीरीज़ में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धुलिया और कुमुद मिश्रा जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आएंगे। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है और हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ने इसे प्रड्यूस किया है। 

सत्ता की लड़ाई पर आधारित कहानी  
तांडव' के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि यह सत्ता के लिए लड़ाई की कहानी है, जहाँ हर कोई पावर पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। ट्रेलर में सत्ता की लड़ाई में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के बीच तीखी जंग देखने को मिलती है। हालाँकि, ट्रेलर में यह सस्पेंस रखा गया है कि इस लड़ाई के अंत में पावर किसके हाथ में होगी। वेब सीरीज के ट्रेलर में राजनीतिक माहौल नज़र आ रहा है, जहाँ भीड़ का हुजूम अपने नेता (सैफ अली खान) के सामने खड़ी है। इस ट्रेलर का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। इसमें कहा जाता है, " इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वही राजा है।" 

पटौदी पैलेस में हुई है शूटिंग 
इस वेब सीरीज में 9 एपिसोड हैं और इसकी शूटिंग पटौदी पैलेस में भी हुई है। यह वेब सीरीज़ भारत के अलावा 200 देशों में प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी। इस वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मो जीशान अयूब, डीनो मारियो, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.