होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Cricketer से शादी रचाना चाहती हैं बॉलीवुड की ये डीवा, कहा- 'प्रोफेशन नहीं रखता मायने'

By Bollywood halchal | Jun 07, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते 2 जून को यह फिल्म रिलीज हुई थी। दर्शकों को विक्की कौशल और सारा अली खान की मूवी काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं सारा भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बताया जा रहा है कि इन दिनों एक्ट्रेस इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। 

हालांकि शुभमन संग डेटिंग की खबरों पर सारा और क्रिकेटर का कोई रिएक्शन नहीं आया है। हाल ही में जब एक्ट्रेस से क्रिकेटर संग उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए प्रोफेशन कोई मायने नहीं रखता है। उन्होंने कहा कि वह जिससे शादी करेंगी वह कोई बिजनेसमैन या फिर क्रिकेटर हो सकता है। लेकिन दोनों का टल लेवल और इंटलैक्चुलिटी मैच होना बेहद जरूरी है।

सारा अली खान ने आगे कहा कि उनका पार्टनर कोई बिजनेसमैन या क्रिकेटर ही होगा। क्योंकि डॉक्टर तो शायद भाग जाएगा। जब सारा से पूछा गया कि क्या वह किसी क्रिकेटर को डेट कर रही हैं। तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनको अभी तक ऐसा कोई मिला नहीं है। जिसके साथ वह सेटल हो सकें। बता दें कि शुभमन गिल और सारा अली खान की डेटिंग रूमर्स से पहले एक्ट्रेस बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.