होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

शादीशुदा होने के बावजूद इस हिरोइन के साथ था सनी देओल का अफेयर, पढ़िए पूरा किस्सा

By Bollywood halchal | Sep 04, 2021

80 के दशक के मशहूर अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ के लिए मशहूर हैं। अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में देने वाले सनी ना केवल अपनी फिल्मों के लिए, बल्कि अपने लव अफेयर्स के लिए भी सुर्ख़ियों में रहते थे। 1983 में बेताब मूवी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करते ही सनी के गुड लुक्स और अमृता सिंह के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे होने लगे। ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ, ऑफ-स्क्रीन पर भी दोनों की केमिस्ट्री को लेकर बातें होने लगी थी। लेकिन कुछ समय बाद ही सनी की लंदन की पूजा नाम की लड़की से शादी होने की बात सामने आई। इस खबर से उनकी कई फैन्स के दिल टूट गए और अमृता के साथ उनका रिश्ता भी।

इसके बाद 1984 में डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म मंज़िल-मंज़िल के दौरान एक बार फिर से सनी की लव लाइफ को लेकर बातें होने लगी। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन यहीं से सनी और डिंपल की प्रेम कहानी की शुरुवात हुई थी। इसके बाद दोनों ने साथ में अर्जुन, आग का गोला और गुनाह जैसी कई फिल्में की।

उस समय सनी की तरह ही डिंपल भी शादीशुदा थी लेकिन इसके बावजूद आए दिन हर अखबार और मैगज़ीन में दोनों के रिश्ते की खबरें छपती रहती थी। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया था, लेकिन इश्क छुपाए नहीं छुपता। कुछ समय बाद यह ख़बर भी सामने आई कि दोनों अपने-अपने पार्टनर को तलाक देकर शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं डिंपल की बेटियों ने सनी को छोटे पापा कहना शुरू कर दिया था।

लेकिन सनी की पत्नी पूजा ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वे डिंपल से अलग नहीं हुए तो वे दोनों बेटों के साथ घर छोड़ कर चली जाएंगी। इसके बाद से दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थी। माना जाता है कि दोनों का अफेयर 11 साल तक चला था। कहा तो यह भी जाता है कि अभी भी यह माना जाता है कि दोनों का रिश्ता खत्म नहीं हुआ है। सनी और डिंपल को कई बार एक साथ वक्त बिताते देखा गया है। 

सिर्फ अमृता और डिंपल ही नहीं, सनी देओल के लव अफेयर्स की लिस्ट में रवीना टंडन का नाम भी शामिल है। हालांकि, इन सब खबरों के बाद भी सनी और उनकी पत्नी के बीच तलाक़ नहीं हुआ है और अभी भी दोनों एक साथ रहते हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.