होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Parineeti Chopra ने विदाई से पहले पोछे पिता के आंसू, एक्ट्रेस ने पिता के बर्थडे पर शेयर की अनसीन फोटो

By Bollywood halchal | Jun 05, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने पापा का बर्थडे मना रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने पापा पवन चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर एक अनसीन फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में परिणीति अपने पिता की आखों के आंसू पोंछती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, वह उनकी सगाई की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता पवन चोपड़ा अपने होने वाले दामाद यानी की आप सांसद राघव चड्ढा से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं। जिसमें परिणीति और राघव दोनों ही उनके आंसू पोंछ रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके लिखा, 'मैंने आपसे मजबूत रहना सीखा, मैंने आपसे नाजुक होना सीखा, शेर की आंखें, बच्चे सा दिल, आप दुनिया के बेस्ट पापा और दुनिया के बेहतरीन इंसान हैं। हैप्पी बर्थडे पापा। प्यार। सहज, शिवांग और मैं।' आप भी इस तस्वीर को यहां पर देख सकते हैं। 
आप सांसद राघव चड्ढा संग करने वाली हैं शादी
बता दें कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही आप सांसद राघव चड्ढा संग शादी रचाने वाली हैं। दोनों ने पिछले महीने 13 मई को सगाई की थी। परिणीति और राघव की सगाई का कार्यक्रम  दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी। यह सगाई काफी धूमधाम से की गई थी। सगाई के मौके पर कई बड़े फिल्मी सितारों के साथ ही राजनेता भी पहुंचे थे। सगाई के बाद अब राजस्थान में दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं। कुछ दिन पहले ही राघव और परिणीति को राजस्थान में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों अपनी शादी के लिए  बिग फैट डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जगह तलाश कर रहे हैं।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.