होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सैफ-तैमूर के साथ मॉर्निंग रूटीन की फोटो, तस्वीर का कैप्शन हुआ वायरल

By Bollywood halchal | Dec 30, 2021

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। करीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट से फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने मॉर्निंग रूटीन की एक झलक दिखाई है। इंटरनेट पर यह फोटो खूब तेजी से वायरल हो रही है और करीना के फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ इस तस्वीर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

करीना ने शेयर किया मॉर्निंग रूटीन 
करीना ने इस फोटो में उनके पति सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर दिखाई दे रहे हैं। उनके बगल में खाने की एक ट्रे भी रखी हुई दिखाई दे रही है। बेबो ने इस तस्वीर के साथ एक बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है और ढेरों शानदार इमोजी भी शेयर किए हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है - 'माई मॉर्निंग।।।सैफ-बेबो क्या तुम इंस्टाग्राम के लिए एक और तस्वीर ले रही हो? मी-उम्मम्म क्लिक!!! सैफू और टिम टिम माय ब्वॉयज।" 

फोटो में आप देख सकते हैं कि सैफ ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और व्हाइट कलर का पजामा पहना है। सैफ बिस्तर पर बैठे दिख रहे हैं और उनके हाथ में मोबाइल है। उनके सामने नाश्ते की प्लेट भी दिख रही है। वहीं उनके लाडले बेटे तैमूर ड्राइंग करते हुए नजर आ रहे हैं। करीना फोटो क्लिक कर रही हैं और सैफ भौंहें चढ़ाते हुए उनकी तरफ देख रहे हैं।  

कंगना रनौत ने किया कमेंट 
बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने करीना की इस तस्वीर पर कमेंट के जरिए अपनी  प्रतिक्रिया दी। कंगना रनौत ने भी करीना के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। कंगना ने कमेंट बॉक्स में लिखा है 'ब्यूटीफूल।' गौरतलब है कि कंगना अपने विवादित बयानों के लिए आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। ऐसे में करीना की फोटो पर कंगना का यह रिएक्शन वायरल हो रहा है। 

अगली फिल्म में आमिर के साथ आएंगी नज़र 
आपको बता दें कि करीना हाल ही में कोविड -19 से उबरी थीं और उन्होंने क्रिसमस के दिन कपूर फैमिली के साथ लंच किया था। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंघ चड्ढा में नज़र आएंगी।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.