होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

करीना ने की इंस्टग्राम पर धमाकेदार एंट्री, तीसरे दिन ही हुए 10 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स

By Bollywood halchal | Mar 12, 2020

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। जी हाँ, बी-टाउन के बाकी सेलेब्रिटीज़ की तरह अब करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एंट्री कर ली है।  अभी तक बेबो सोशल मीडिया से दूर थीं, लेकिन दो दिन पहले ही उन्होनें इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है।  करीना के फैंस को काफी लम्बे समय से उनके सोशल मीडिया डेब्यू का इंतज़ार था जो कि आखिरकार खत्म हुआ।  करीना के अकाउंट बनाने की बात सामने आने के तुरंत बाद ही उनके फॉलोवर्स की संख्या तेज़ी से बढ़ने लगी और तीसरे दिन ही हुए 10 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं।  

करीना ने इंस्टाग्राम पर KareenaKapoorKhan नाम से अपना अकाउंट बनाया है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर उन्होनें अपने बचपन की तस्वीर लगाई है।  करीना ने अभी तक दो पोस्ट किए हैं।  अपने पहले पोस्ट में उन्होंने एक बिल्ली का वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था - 'कमिंग सून। '  इसके बाद अपने दूसरे पोस्ट में करीना ने खुद की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ऑउटफिट पहना हुआ है।  इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बिल्ली बैग से बाहर हुई'।

हालांकि, एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि सोशल मीडिया पर उनका एक प्राइवेट अकाउंट है जिससे वे बाकी सेलेब्स को स्टॉक करती रहती हैं।  लेकिन अब बेबो का इंस्टाग्राम पर वेरिफाइड अकाउंट है।  सोशल मीडिया डेब्यू की बात पूछे  जाने पर बेगम खान ने बोला कि वे वक्त के साथ चलना बदलने की कोशिश कर रही हैं।  करीना के इंस्टाग्राम डेब्यू पोस्ट पर उनकी बहन करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ज़रीन खान और मनीष मल्होत्रा समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज़ ने उनका स्वागत किया।  बेबो के फैन्स उनके इंस्टा डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं और उनकी तस्वीर बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.