होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज, क्या है बयान का पूरा सच?

By Bollywood halchal | Jan 28, 2022

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' बयान के बाद एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। श्वेता ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रमोशन के दौरान यह बयान दिया था।

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि बुधवार को भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर' के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने यह बयान दिया। श्वेता ने हंसते हुए कहा था- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' देखते ही देखते यह बयान वायरल हो गया और मध्य प्रदेश में बवाल बढ़ गया. कई हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई। वहीं एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इसकी कड़ी निंदा की थी और एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर भी श्वेता तिवारी को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस मामले में श्वेता की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

क्या है श्वेता तिवारी के बयान का पूरा सच 
अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीडियो में श्वेता अपनी सह कलाकार सौरभ राज जैन की बात कर रही थीं, जो शो में ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले सौरभ 'महाभारत' सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। यही वजह है कि हंसी मजाक में श्वेता तिवारी ने कहा था कि भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की इस वेब सीरीज में उनके साथ रोहित रोहित दिगांगना सूर्यवंशी, कंवलजीत और सौरभ राज जैन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज की शूटिंग भोपाल में होगी लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही इस पर बवाल हो गया है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.