होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

इंटरनेट पर आग की तरह फैली थी बॉलीवुड के इन कपल्स की तलाक की अफवाहें

By Bollywood halchal | Nov 23, 2021

बॉलीवुड की गलियारों में किसी के लिंक-उप की खबरें, किसी के तलाक की खबरें अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। बीते दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टग्राम प्रोफाइल से अपने नाम में से पति निक जोनास का सरनेम हटा दिया जिसके बाद से ही इंटरनेट पर दोनों के बीच तलाक की खबरें आग की तरह फैल रही है। सिर्फ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कुछ और कपल्स भी ऐसे है जिनकी तलाक की अफवाहों ने खूब सुर्खिया बटोरीं।


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अपने नाम के आगे से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया है जिसके बाद से दोनों के बीच तलाक की खबरें इंटरनेट पर छायी हुई है। हालाँकि, प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा ने इन खबरों का खंडन किया है।


बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है, पर एक समय ऐसा भी था जब दोनों के बीच तलाक की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि इसका कारण अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा थी। साल 2011 में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' के सीक्वल में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने साथ काम किया और उसी दौरान दोनों में प्यार हो गया था। गौरी खान को जब यह बात पता चली तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड से बॉयकॉट तक करवा दिया था। हालांकि, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने अपने लिंक-अप की अफवाहों का हमेशा खंडन किया।


अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में से एक है। लेकिन अभिनेत्री रेखा के साथ अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरों से कौन वाकिफ नहीं है। कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ बच्चन ने एक दूसरे के प्यार में पागल होकर सारी हदें पार कर दी थी। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादीशुदा जिंदगी में उस वक़्त आग लगी जब बॉलीवुड की गलियों में रेखा और अमिताभ बच्चन के गुपचुप तरीके से शादी करने की खबर फैली।  जिसकी वजह से जया बच्चन ने तलाक की अर्जी दाखिल की थी।


ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें सामने आई और इसके साथ ही अक्षय और ट्विंकल के तलाक की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने के लिए उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच गयी थी।
 

काजोल और अजय देवगन के तलाक की खबरें उस वक्त चर्चा में आयी जब अजय देवगन ने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में काम किया। फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, इसके बाद दोनों ने फिल्म तेज और रास्कल्स में साथ काम किया और दोनों की अफेयर की खबरें तेज हो गई थी। कहा जाता है इस खबर से परेशान होकर काजोल ने अजय देवगन को तलाक देने की धमकी दी थी।


हाल ही में अश्लील कंटेंट पब्लिश करने के आरोप में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। उनकी गिरफ़्तारी के बाद खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी उन्हें तलाक देने वाली है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.