होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से खूबसूरत हैं उनकी बहनें

By Bollywood halchal | Feb 19, 2020

फिल्मी दुनिया की जब भी बात होती है तब हमारे मन में सबसे पहले बॉलीवूड के एक्टर और एक्ट्रेस आते हैं। हम किसी न किसी तरिके से फिल्मी दुनिया से जुड़े होते हैं। और कुछ हद तक हम उनसे इतना इन्सपायर हो जाते हैं की हम उन्हे रियल लाईफ में भी कम्पेयर करते रहते हैं। लेकिन जिन बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस को हम फॉलो करते हैं हम उन्ही के फैमली मेम्बर्स के बारे में नहीं जानते हैं। तो आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे ऐसे ही कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्री की बहनों के बारे में जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

रेखा और राधा

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा हमेशा ही अपने फेशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा की बहन राधा खूबसूरती और फैशन में उनसे किसी मामले में कम नहीं हैं। वह दिखने में काफी हद तक रेखा जैसी ही लगती हैं। आपको बता दें लाइम लाइट से दूरे रहने की वजह से राधा को कम लोग ही जानते हैं।

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट 

हम सब आलिया भट्ट की वहन पूजा भट्ट को तो जानते है क्योंकी वो भी बॉलीवुड की एक जानी मानी अभीनेत्रि है लेकिन क्या आपको पता है की आलिया भट्ट की एक और बहन भी है जिसका नाम शाहीन भट्ट है। शाहीन भट्ट ज्यादा लाईम लाईट में नहीं रहती जिस कारण उन्हे ज्यादा लोग नहीं जानते है।

कृति सेनन और नूपुर सेनन

'हीरोपंती', 'बरेली की बर्फी' और 'लुका छुपी' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं कृति सेनन की बहन नूपुर उनसे भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है। आपको बता दें की नूपुर बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर, लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती हैं।

अन्नया पाण्डेय और रिसा पाण्डेय

स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर मुवी से बॉलीवुड की दुनीया में कदम रखने वाली अन्नया पाण्डेय बॉलीवुड के स्टार एक्टर चंकि पाण्डेय की बेटी है। आपको बता दे की अन्नया की एक बहन भी है जीसका नाम है रिसा, रिसा भी अन्नया की तरह बेहद खूबसूरत और एट्रैक्टिव है।

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर

ट्वेलेट एक प्रेम कथा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर की बहन हूबहू उन्ही के जैसी दिखती है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर दोनो ट्विंस की तरह नज़र आती हैं। आपको बता दें की समीक्षा पेडनेकर एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.